गंगा लैम ने लांच किया डोर स्कीन

person access_time   0 Min Read 27 April 2018

अपनी 0.8 एमएम लैमिनेट रेंज की सफलता के बाद, डोर स्कीन में बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए गंगा लैम डोर स्कीन केटेगरी में भी आगे बढ़ रहे हैं। कंपनी ने छह महीने पहले 0.8 एमएम लैमिनेट लांच किया था जो पूरे देश में तेजी से बढ़ रहा है। इसके लिए उन्होंने महाराष्ट्र, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, ओडिशा, दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, आदि जैसे विभिन्न राज्यों में 30 से अधिक वितरकों को नियुक्त किया है। वर्तमान डिस्ट्रीब्यूटर नेटवर्क उनके डोर स्कीन लांच में भी उन्हें सहयोग करेंगे, इसलिए वे इस लांच को लेकर कंपनी बहुत आशावादी हैं।

कंपनी के डायरेक्टर श्री पंकज गोयल ने बताया कि हम गंगा लैम 0.8 मिमी डेकोरेटिव लैमिनेट्स का बहुत अच्छा रिस्पांस प्राप्त कर रहे हैं। यह डेकोरेटिव इंडस्ट्री के लिए एकदम सटीक रेंज है और दूसरों की गुणवत्ता और लुक्स से पूरी तरह अलग है। इसके टेक्सचर का चयन मौजूदा सबसे अच्छी केटेगरी में से किया जाता है और एक्सक्लूसिव डेकोरेटिव पेपर से बनाया जाता है। इसकी सफलता का कारण बाजार की जरूरतों के मुताबिक सबसे अनोखी पेशकश किया जाना है। इसमें शुरुआत से ही ग्लॉस के 36 कलर है और सभी अच्छी तरह से चल रहे हैं। इस फोल्डर की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इसमें दूसरों के जैसा कोई आम टेक्सचर नहीं है। इसमें 15 टेक्सचर हैं और सभी एक्सक्लूसिव हैं जिसका डीलर और वितरक सराहना करते हैं, और पैन इंडिया स्तर पर इसे स्वीकार किया गया है।

उन्होंने कहा कि डोर स्कीन लाने का उद्देश्य रियल एस्टेट से आने वाली मांग को पूरा करना है क्योंकि बिल्डर्स इसे पसंद कर रहें हैं, उन्हें रेडी टू यूज मेटेरियल लगाने की आवश्यकता होती है। हमारे डोर स्कीन की विशेषता, इसके मैट, ग्लॉसी, सॉफ्ट टेक्सचर, मोल्डिंग, मेटालिक आदि जैसे सीरीज में उपलब्ध है, इसलिए हम व्यापक विविधता के साथ काम कर सकते हैं और टेक्सचर व कलर का मिश्रण कर सकते हैं, जो डोर के सभी साइज में उपलब्ध है। यह डोर स्किन सभी वितरकों और डीलरों के पास 0.8 मिमी में भी मदद करेगा। यह उत्पाद अपने वर्तमान डीलरों और वितरकों के नेटवर्क के माध्यम से वितरित किया जाएगा। समय के साथ ऑफरिंग में वैराइटी के साथ उनको उत्साहित करेगा इसलिए, यह उनके लिए एक ऐड-ऑन भी होगा।

कंपनी अपने डोर स्कीन को पूरे भारत के बाजार में उतार रही हैं क्योंकि बिल्डिरों में इसकी मांग बढ़ रही है। इस डोर स्कीन फोल्डर में पांच टेक्सचर और 95 प्रकार के डोर होंगे। श्री पंकज ने बताया कि हम नवीनतम रुझानों और दूसरों से अनूठे पेशकश के मामले में इनोवेटिव हैं, इसलिए हर महीने कुछ नया और अलग जोड़ते रहंेगे। उदाहरण के लिए हमनें लाइनर के साथ शुरू किया था, फिर 0.8 मिमी और अब डोर स्कीन के साथ आए। यह उद्योग की बेहतर से बेहतर तरीके से सर्विस देने के लिए एक सतत प्रक्रिया होगी। सुदूर दक्षिण जैसे बाजार को पूरा करने के लिए हम व्यक्तिगत मीटिंग के माध्यम से इन उत्पादों के बारे में जागरूकता बढ़ाएंगे और गुडविल बढ़ाने के लिए उनका आत्मविश्वास हासिल करने का प्रयास करेंगे।

You may also like to read

shareShare article
×
×