एडवांस लेमिनेट्स ने पीवीसी लेमिनेट मैन्युफैक्चरिंग में प्रवेश किया

person access_time   3 Min Read 23 November 2018

एक सफल हाई प्रेशर लैमिनेट्स ब्रांड, एडवांस लैमिनेट्स कुछ अनोखे और पहले कभी नहीं देखे गए डिजाइन पैटर्न लाने के वादे के साथ पीवीसी लेमिनेट मैन्युफैक्चरिंग में प्रवेश कर रहा है। कंपनी एनसीआर क्षेत्र में अपनी मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी स्थापित करने जा रही है, जो प्रति माह 60,000 शीट का उत्पादन करने में सक्षम होगी। कंपनी अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पाद बनाने के लिए आधुनिक मशीनों के साथ अत्याधुनिक मैन्युफैक्चरिंग लाइन स्थापित करने जा रही है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक श्री सुबाष सल्होत्रा, प्लाई रिपोर्टर से कहते हैं कि “मशीनों और अन्य कार्य पूरे जोर-शोर से चल रही है। वाणिज्यिक उत्पादन तिमाही के अंत तक होने की उम्मीद है, और हम अप्रैल 2019 तक बाजार में अपने पीवीसी लैमिनेट को लॉन्च करेंगे।‘‘

पीवीसी लेमिनेट्स के मैन्युफैक्चरिंग में उतरने के बारे में पूछने पर, श्री सल्होत्रा कहते हैं, “इस उद्योग में यह एक स्वाभाविक प्रगति है क्योंकि ग्राहक का आधार समान है और हमने सोचा कि एडवांस लैमिनेट्स रेंज में अपने 60 वितरकों के माध्यम से इस उत्पाद को पूरे इंडिया को पूरा कर सकते हैं।‘‘

उन्होंने आगे कहा, ‘हमने अपनी हाई प्रेशर लैमिनेट मैन्युफैक्चरिंग क्षमता को भी बढ़ाकर 2.5 लाख शीट से 4 लाख शीट प्रति माह कर दिया है। हमारा लेमिनेट ब्रांड पूरे भारत के बाजार में पहुंच गया है, और हम उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और विशिष्ट डिजाइनों के कारण अपने नेटवर्क का लगातार विस्तार कर रहे हैं।”

यह ज्ञातव्य है कि एडवांस लैमिनेट्स समूह 2 दशकों के अधिक समय से वुड पैनल उत्पादों के मैन्युफैक्चरिंग में शामिल है और उच्च गुणवत्तापूर्ण फिल्म फेस शटरिंग प्लाईवुड, कमर्शियल प्लाईवुड, बोर्ड और डोर के उत्पादन के लिए जाना जाता है। वे इस वर्ष नई मशीनें लगाकर अपनी प्लाईवुड उत्पादन क्षमता का भी विस्तार कर रहे हैं।

You may also like to read

shareShare article
×
×