होलो-सेक्युरिटी प्लाइवुड ब्रांडों की सत्यता पहचानने और नकल पर अंकुश लगाने में मददगार

person access_time   3 Min Read 01 December 2020

होलोसेक्युरिटी टेक्नोलॉजीज पिछले 18 वर्षों से होलोग्राम और सेल्फ एडेसिव प्रिंटेड लेबल के अग्रणी निर्माता और आपूर्तिकर्ताओं में से एक हंै। उनके पास प्लाइवुड और लेमिनेट इंडस्ट्री के लिए ट्रेलर मेड होलोग्राम हैं। सबसे बड़ी बात होलोग्राम के साथ छेड़छाड़ नहीं किया जा सकता। यदि कोई इसे हटाने की कोशिश करता है, तो यह नष्ट हो जाता है और दुरुपयोग होने से बच जाता है। प्रत्येक होलोग्राम एक अद्वितीय और परिवर्तनीय क्यूआर कोड का बना होता है, जिसे किसी भी क्यूआर कोड स्कैनर ऐप का उपयोग कर स्कैन किया जा सकता है।

ब्रांडों को गुणवत्ता बनाए रखना चाहिए। वे हमारे होलोग्राम का उपयोग करके अन्य ब्रांडों कीतुलना में बेहतर मूल्य प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि उपभोक्ता इनोवेशन की सराहना करते हैं। यह बहुत ही प्रभावी तकनीक है और हमारे क्यूआर कोड होलोग्राम की लागत लगभग 1 से 1.5 रु है।

कोविड के इस कठिन समय में, जैसा कि व्यवसाय धीरे-धीरे उठ रहे हैं यह विशेष रूप से नए और अपकमिंग ब्रांडों के लिए अपनी जगह बनाने और बाकियों से अलग दिखना बहुत महत्वपूर्ण है। हमारे होलोग्राम लेबल की वजह से उपभोक्ता उत्पाद को ऑटोमेटिकली अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पाद के साथ जोड़ते हैं और यह उत्पाद को एक हाई-फाई लुक प्रदान करते हंै।

प्लाइवुड और लेमिनेट के ब्रांडों के लिए इस प्रौद्योगिकी के फायदे के बारे में बताते हुए, होलोसेक्युरिटी टेक्नोलॉजीज के प्रबंध निदेशक श्री दिनेश जैन, प्लाई रिपोर्टर से कहते हैं कि प्लाइवुड सेक्टर में बड़े पैमाने पर काउंटरफेटिंग और नकल हो रही है। कई धोखाधड़ी करने वाले सिर्फ अपने उत्पाद पर बड़े और लोकप्रिय ब्रांड का नाम प्रिंट कर उपभोक्ताओं को बेवकूफ बनाते है। होलोग्राम का उपयोग कर एंड-यूजर्स और कारपेंटर एक सेकंड में क्यूआर कोड को सत्यापित कर सकते हैं और उत्पाद का प्रमाणीकरण प्राप्त कर सकते हैं। वे स्कैन करके उत्पाद की जानकारी जैसे मैन्युफैक्चरिंग डेट, ग्रेड आदि के बारे में जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं। उनके सिस्टम का इस्तेमाल कई प्लाइवुड और लैमिनेट ब्रांड्स द्वारा डीलर्स के लिए रिवार्ड प्रोग्राम, कारपेंटर और कॉन्ट्रैक्टर्सके लिए लकी ड्रॉ गिफ्ट स्कीम के लिए भी किया जाता है। प्रत्येक लेबल को पॉइंट्स के साथ जोड़ा जा सकता है जिन्हें उपयोगकर्ता अपने ऐप के माध्यम से ऑनलाइन भुना सकते है और सीधे अपने बैंक खाते में तत्काल नकद प्राप्त कर सकते है।

श्री दिनेश जैन कहते हैं कि कोविड के इस कठिन समय में, जैसा कि व्यवसाय धीरे-धीरे उठ रहे हैं यह विशेष रूप से नए और अपकमिंग ब्रांडों के लिए अपनी जगह बनाने और बाकियों से अलग दिखना बहुत महत्वपूर्ण है। हमारे होलोग्रामलेबल की वजह से उपभोक्ता उत्पाद को ऑटोमेटिकली अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पाद के साथ जोड़ते हैं और यह उत्पाद को एक हाई-फाई लुक प्रदान करते हंै। बिक्री बढ़ाने का एक और गारंटी का तरीका हमारी मंथली लकी ड्रॉ गिफ्ट स्कीम्स है, क्योंकि यह बहुमूल्य उपहार जीतने की उम्मीद में उपभोगता को उत्पाद खरीदने के लिए प्रेरित करती है।

श्री जैन ने कहा कि डीलर्स और कॉन्ट्रैक्टर्स के लिए रिवार्ड प्रोग्राम और लकी ड्रा स्कीम शुरू करने का यह सही समय है। जैसा कि यह अधिक बाजार हिस्सेदारी हासिल करने काएक श्योर शॉट तरीका है फिर भी ब्रांडों को गुणवत्ता बनाए रखना चाहिए। वे हमारे होलोग्राम का उपयोग करके अन्य ब्रांडों की तुलना में बेहतर मूल्य प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि उपभोक्ता इनोवेशन की सराहना करते हैं। यह बहुत ही प्रभावीn तकनीक है और हमारे क्यूआर कोड होलोग्राम की लागत लगभग 1 से 1.5 रु है।

You may also like to read

shareShare article
×
×