सेंचुरी प्लाई को दूसरी तिमाही में 51 करोड़ रुपये से अधिक का मुनाफा

person access_time   3 Min Read 10 December 2020

सेंचुरी प्लाइबोर्ड (इंडिया) लिमिटेड ने 30 सितंबर, 2020 को समाप्त दूसरी तिमाही के दौरान 51.44 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया, जो पिछले वर्ष की इसी अवधि में 1.4 फीसदी कम है। पिछले साल कंपनी ने 52.14 करोड़ रुपये का मुनाफाकिया था। छमाही आधार पर लाभ 58 फीसदी घटकर 100. 28 करोड़ रुपये से 43 करोड़ रुपये रह गया। इस वर्ष दूसरी तिमाही में राजस्व 521 करोड़ रुपये था, जबकि कंपनी का खर्च 452 करोड़ रुपये रहा।

कंपनी के कार्यकारी निदेशक श्री केशव भजंका ने कहा कि दूसरी तिमाही में हमने बहुत मजबूत ग्रोथ की है यह हमारी उम्मीदों से कहीं बेहतर है। तीसरी तिमाही में हम पिछले साल की तुलना में बेहतर करेंगे और चैथी तिमाही फिर से हम पिछले साल की तुलना में बेहतर करेंगे। वायरोकिल प्लाई प्रोडक्ट के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारे सभी उत्पाद अबवायरोकिल युक्त हैं। हम हमेशा प्लाइवुड केटेगरी में इनोवेटिवलीडर रहे है और इसने प्लाइवुड केटेगरी में इनोवेशन और मार्केट लीडर की हमारी भूमिका को और मजबूत किया है।

उन्होंने कहा कि कच्चे माल की कीमत कम होने के कारण कंपनी का कुल मार्जिन बेहतर हुआ है। आगे आप मार्जिन में और सुधार देखेंगे। एमडीएफ ने अभूतपूर्व रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। इस तिमाही और अगली तिमाही में लैमिनेट और प्लाइवुड में भी, हमारी मार्जिन बढ़ेगी। आगे मार्जिन ग्रोथ कम से कम 1 प्रतिशत होना चाहिए। कंपनी एमडीएफ बोर्ड में 100 प्रतिशत क्षमता वृद्धि के लिए 350 करोड़ रुपये निवेश करने की योजना बना रही है।

You may also like to read

shareShare article
×
×