क्रोस्टा एमडीएफ जुलाई में शुरू करेगा वाणिज्यिक उत्पादन

person access_time   3 Min Read 27 May 2021

क्रोस्टा पैनल्स अपने एमडीएफ का वाणिज्यिक उत्पादन इस साल जुलाई में शुरू करेगा। कंपनी के अधिकारियों के अनुसार निर्धारित उत्पादन के लिए परीक्षण का कार्य चल रहा है, क्योंकि वे अब सभी आवश्यक मशीनों और मेटेरियल से पूरी तरह लैस हैं। क्रोस्टा पैनल्स की उत्पादन क्षमता 200 सीबीएम प्रति दिन है जो इसके व्यावसायिक उत्पादन के बाद बढ़ जाएगी। उनका थीन एमडीएफ, एचडी क्वालिटी में 6 मिमी से नीचे होंगे, जो अलग-अलग वेरिएंट में होंगे जैसे टेक्सचर्ड, दोनों साइड लेमिनेटेड और सिंगल साइड लेमिनेटेड, हाई डेंसिटी, और डेकोरेटिव आदि।

यमुनानगर स्थित क्रोस्टा पैनल्स एमडीएफ मैन्युफैक्चरिंग में एक नया उपक्रम है। यह कंपनी जीएमजी प्लाइवुड, क्लासिक प्लाइवुड और केसी प्लाइवुड के संयुक्त उद्यम है, ये कम्पनियाँ प्लाइवुड उद्योग में 25 से अधिक वर्षों की सेवा तथा डीलरों, वितरकों, आर्किटेक्ट्स, इंटीरियर डिजाइनरों और एन्ड यूजर्स के बीच विश्वास के लिए जाने जाते है।

क्रोस्टा पैनल्स के निदेशक श्री अमित गोयल ने कहा कि मैं ग्राहकों से कहना चाहूंगा कि हम सभी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करते हुए उच्च गुणवत्तापूर्ण उत्पादों का निर्माण करेंगे। क्रोस्टा पैनल्स एक ब्रान्ड है, जिसे प्लाइवुड उद्योग के तीन प्रसिद्ध कंपनियों के सहयोग से बनाया गया है। ये कंपनियां दो दशक से अधिक समय से उद्योग की सेवा कर रही हैं। उनके पास प्लाइवुड मैन्युफैक्चरिंग और ट्रेड का एक लंबा अनुभव और विश्वसनीय नाम है जो ग्राहकों को क्रोस्टा पैनल्स के गुणवत्तापूर्ण थीन एमडीएफ के साथ सेवा देने में इस कम्पनी को सहयोग करेगा।

You may also like to read

shareShare article
×
×