शाह इंटरनेशनल, भारतीय लेमिनेट इंडस्ट्री के क्वालिटी रॉ मेटेरियल सप्लायर

person access_time3 07 July 2021

शाह इंटरनेशनल की स्थापना श्री कृति शाह द्वारा वर्ष 1993 में लेमिनेट और मेलामाइन फेस्ड चिपबोर्ड इंडस्ट्री को सबसे बढ़िया गुणवत्तापूर्ण कच्चा माल उपलब्ध कराने के उद्देश्य से शुरू किया गया था। 27 वर्षों की उनकी ईमानदारी, समर्पण, इंटीग्रिटी और विश्वास के साथ विश्व प्रसिद्ध कंपनियों को भारतीय बाजार में लाना और भारतीय पैनल इंडस्ट्री की गुणवत्ता में सुधार करना गर्व की बात है। शाह इंटरनेशनल अपने ग्राहकों के प्रति आभारी है कि उन्होंने अनेक बाधाओं के बाबजूद अपने आप में सुधार करने और आगे बढ़ने में मदद की। सिर्फ तीन लोगों के साथ शुरु की गई यह कंपनी आज श्री जिनेश शाह के नेतृत्व में 25 यंग प्रोफेशनल की एक टीम है।

कुछ नामी अंतर्राष्ट्रीय कम्पनियाँ जिनसे शाह इंटरनेशनल जुडी हुई है उनमें हैं Schattdecor AG , Kingdecor (Zhejiang) Co. Ltd., Deurowood Productions GmbH, Arcolor AG, Hueck Rheinische GmbH: Hueck Rheinische, Mitsubishi Chemical Corporation, Pyrus Panels GmbH and Hymmen Industrieanlagen GmbH.

शाह इंटरनेशनल के साथ विश्व स्तरीय कंपनियों का एक बड़ा समूह जुड़ा हुआ है। वर्ष 2018 में कंपनी अपने नए कॉर्पोरेट ऑफिस में शिफ्ट हुई, जिसमें एक सुंदर डेकोरेटिव कलेक्शन डिस्प्ले के साथ विश्व स्तरीय शोरूम है। अब भारतीय ग्राहकों को मटेरियल सेलेक्शन के लिए विदेश जाने की जरूरत नहीं होगी! यहां ैबींजजकमबवत के सभी डेकॉर प्रोडक्ट देखे जा सकते हैं। उनके पास 8ग3 साइज का 100 पैनल हैं ताकि ग्राहक पूरी शीट देख सकें। कुल मिलाकर, यह लेटेस्ट डिजाइन और ट्रेंड के लिए बहुत अच्छा एक्सपीरिएंस सेण्टर है।

You may also like to read

shareShare article
×
×