कृधा ग्रुप के सतवारियो 1mm को मिले बेहतर रिसपांस

person access_time   3 Min Read 07 July 2021


बरेली, उत्तर प्रदेश स्थित कृधा लैमिनेट्स प्राइवेट लिमिटेड ने हाल ही में कुछ महीने पहले सतवारियो ब्रांड के तहत अपनी 1 मिमी रेंज लॉन्च की है, जिनके विशेष टेक्सचर, ग्लॉस, ग्लिटर और कईअन्य प्रकार के डिजाइन बाजार में चर्चा का विषय बना हुआ है। कंपनी सफलतापूर्वक पूरे भारत में पहुंच बनाई है और लगभग 30 डिस्ट्रीब्यूटर्स की नियुक्त की है। सतवारियो लेमिनेट की रेंज को इसके डिजाइन सिलेक्शन और क्वालिटी के कारण डीलरों और यूजर्स द्वारा काफी सराहा जा रहा है। कृधा ग्रुप के सतवारियो 1 एमएम लेमिनेट के कई खरीदार मिले। सतवारियो लेमिनेट्स आयातित मोल्ड्स और डेकोर पेपर्स के साथ-साथ जर्मन सैंडिंग तकनीक से बनाया गया है। कंपनी ने बताया कि उन्हें अन्य क्षेत्रों में डिस्ट्रीब्यूटरशिप के लिए कई क्वायरी आ रही हैं, जिन्हें वे फाइनल करने की प्रक्रिया में हैं, और वे अगले कुछ महीनों में 50 डिस्ट्रीब्यूटर तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं।

कृधा ग्रुप भारत में प्लाइवुड और लेमिनेट के अग्रणी निर्माता है। उन्होंने 4 प्रेसिंग टेक्नोलॉजी के साथ प्लाइवुड बनाने और 2.5 लाख शीट प्रति माह के लिए लेमिनेट इकाइयों के अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे स्थापित की है। उनकी उत्पादन इकाइयाँ एडवांस मशीनों और उपकरणों से लैस हैं, जो उनके उत्पाद की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए समर्पित हैं।

उनके उत्पाद बाजार की अलग अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए,शटरिंग प्लाई, कमर्शियल मरीन-ग्रेड प्लाई, तथा डेकोरेटिव प्लाई के अलावा 0.8 एमएम लैमिनेट और 1 एमएम लैमिनेट्स, फ्लश डोर, डोर\ स्किन और ब्लॉक बोर्ड से लेकर पूरी रेंज को कवर करते हैं। उनके उत्पाद न केवल बोरर और टरमाइट प्रूफ हैं, बल्कि आकर्षक रंगों और डिजाइन के साथ हैं जो घरों को कलात्मक रूप देते हैं।

इसके अलावा, कृधा के पास अनुभवी और हाई क्वालिफाइड प्रोफेशनल है, जो आधुनिक जीवन शैली के लिए सटीक डिजाइन तैयार करते हैं। उनका उद्देश्य नवीनतम तकनीक और गुणवत्ता सेवाओं के साथइंटीरियर इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए सर्वश्रेष्ठ उत्पाद पेश करना है, जो हर वर्ग को सर्वोत्तम गुणवत्तापूर्ण लेमिनेट्स और प्लाइवुड उपलब्ध कराने के मिशन के रूप में वैल्यू फॉर मनी उत्पाद हो।

You may also like to read

shareShare article
×
×