स्प्लाइसः डोर सेगमेंट में एक उभरता हुआ ब्रांड

person access_time   3 Min Read

स्‍प्लाइस डोर, वुड पैनल ट्रेड में अग्रणी डोर ब्रांडों में से एक के रूप में उभर रहा हैं क्योंकि कंपनी ने कई नए इनोवेशन और डिजाइन की पेशकश की है। कंपनी बाजार में 500 से अधिक विशेष डिजाइनों के साथ-साथ डोर सेगमेंट में एक दर्जन से अधिक रेंज पेश कर रही है। वे मुख्य रूप से खुदरा बाजार में ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, लेकिन अधिक बाजार समर्थन के साथ, वे प्रोजेक्ट के डिमांड को भी पूरा कर रहे हैं।

स्प्लाइस डोर उत्तर और पूर्वी बाजार में जाना माना ब्रांड बन गया हैं और पश्चिम व दक्षिण में भी अपने नेटवर्क का विस्तार कर रहा हैं। ये उत्तर प्रदेश स्थित एहसान एग्रो वुड प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड, में निर्मित होते हैं जो भारत में डोर के एक अग्रणी निर्माता कंपनी है। संतुष्ट ग्राहकों के 15 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, वे विशिष्ट रूप से अपने ग्राहकों को सबसे अच्छी कीमत पर डोर के उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उनके उत्पाद श्रृंखला में विभिन्न प्रकार के होम फर्निशिंग रेंज शामिल हैं।

बाजार में उनके अस्तित्व के पिछले चार वर्षों में, कंपनी ने बाजार में सम्मानजनक स्तर बनाया है। वे अपने ग्राहकों को गुणवत्ता पूर्ण डोर की पेशकश कर रहे हैं और वे आर्किटेक्ट्स, इंटीरियर डिजाइनर्स और रियल एस्टेट उद्योग की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा कर रहे हैं। उनकी डोर रेंज, उनके बहुमुखी प्रतिभा, स्थायित्व, फिनिश की स्थिरता और वैल्यू फॉर मनी के कारण काफी तेजी से फैली है। हाल ही में उन्होंने डेकोरेटिव लैमिनेटेड वाले डोर, डिजाइनर ग्लेजड डोर, इंजीनियर डोर, एचडीएफ स्किन डोर, लैमिनेटेड जाली डोर, मोल्ड किए गए एचडीएफ पैनल के डोर, पीवीसी के डोर, सॉलिड पैनल डोर, हार्ड वुड डोर और हार्ड वुड जाली डोर जैसे कुछ नए डोर की रेंज पेश की है।

Post Your Comment