लखनऊ में प्लाई रिपोर्टर व्  सर्फेसेस रिपोर्टर द्वारा 'द टॉक ऑफ टाउन' के 9 वें संस्करण का सफल आयोजन

person access_time   5 Min Read

आर्किटेक्चर और इंटीरियर रिटेलर्स  के लिए विशेष रूप से  वुड पैनल इंडस्ट्री के अग्रणी पत्रिका प्लाई रिपोर्टर व्  प्रोडक्ट एंड मटेरियल सेंट्रिक भारत की पहली पत्रिका सर्फेसेस रिपोर्टर ने 6 अप्रैल को रेडिसन सिटी सेंटर, लखनऊ में  'द  टॉक ऑफ़ टाउन' इवेंट के 9 वें संस्करण का सफल आयोजन किया। कार्यक्रम की रूप रेखा मधुरिमा चौधरी और श्री राजीव पराशर  द्वारा तैयार की गई थी।

संस्कृति, विरासत, तहज़ीब, वास्तुकला और भोजन के शौकीन शहर लखनऊ में आयोजित भारत के सबसे बड़े आर्किटेक्चर और डिजाइन कांफ्रेंस में 100 से अधिक आर्किटेक्ट्स, डिजाइनर्स, ट्रेडर्स और उद्योग के विशेषज्ञों ने भाग लिया। 'द टॉक ऑफ़ टाउन' एक ऐसा मंच है, जो उद्योग के प्लेयर्स और इसमें आने के इच्छुक लोगों को सीखने, समझने, अपनी बातें रखने और नेटवर्किंग की सुविधा प्रदान करने के लिए आर्किटेक्ट्स, आर्टिस्ट्स, डिजाइनर्स और उद्योग विशेषज्ञों को आपस में जोड़ने, शामिल करने और उनके आयाम को विस्तार देने का एक मंच है।

The Talk of Town Lucknow

कार्यक्रम की शुरुआत प्लाई रिपोर्टर के संस्थापक, श्री प्रगत द्विवेदी; IIA लखनऊ के चेयरपर्सन, आर्किटेक्ट वीरेंद्र अग्रवाल;  वाइब्रेंट लेमिनेट्स (पनाश) के निदेशक, श्री सोमिल मतनहेलिया; डीलर एसोसिएशन, लखनऊ के अध्यक्ष, श्री सी पी अग्रवाल और IID लखनऊ के डॉ संदीप के सारस्वत द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।

WADe एशिया की संस्थापक और सर्फेसेस रिपोर्टर पत्रिका की एडिटर-इन-चीफ वर्तिका द्विवेदी हैं, जिन्होंने टॉक ऑफ टाउन में सभी का स्वागत किया और WADe एशिया के अस्तित्व में आने, इसके निरंतर आगे बढ़ने तथा इसकी उपलब्धियों के बारे में बतायीं।

आर्किटेक्चर इवेंट के पश्चात एक स्पेशल नॉलेज सेशन ‘इंडियन इंटीरियर रिटेलिंग’का आयोजन किया गया। इवेंट के दौरान निम्न विषयों पर पैनल डिस्कशन किया गया:

•   रिटेल कल्चर का विस्तार और इसमें हो रहे बदलाव के साथ इसका विकास

•   प्लाइवुड रिटेल को शोरूम में परिवर्तन को कैसे बनाएं सफल

•   कैसे बनाएं अच्छा ब्रांड और कैसे समझें उपभोक्ताओं की जरूरतें 

•    अच्छे ब्रांड के चुनाव के प्रभाव

•   कुछ जरूरी बातें, जिनका हमशा रखें खयाल

•   सफल रिटेल शोरूम कैसे बनाएं, इत्यादि...

 

architecture and Interiors

कार्यक्रम के दौरान वाइब्रेंट लैमिनेट के निदेशक श्री सोमिल मतनहेलिया ने अपने प्रोडक्ट की क्वालिटी और डिज़ाइन के बारे में बेहतरीन प्रेजेंटेशन प्रस्तुत किया।  मैगनस प्लाई की ओर से गुरप्रताप ने अपनी स्पेशल ग्रेड प्लाई की प्रस्तुति दी जिसे लोगो ने खूब सराहा। 

कार्यक्रम का संचालन प्लाई रिपोर्टर के एडिटर श्री राजीव पराशर ने किया साथ ही उन्होंने इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सबका धन्यवाद किया ।

shareShare article

Post Your Comment