‘अनलाॅक के बाद, क्या कहता है उत्तर भारत’ वेबिनार को मिला टाइमेक्स ग्रुप का साथ

person access_time3 31 July 2020

अनलॉक के बाद, क्या कहता है उत्तर भारत‘ वेबिनार को मिला टाइमेक्स ग्रुप का साथ आज के समय में, जब हर तरफ जब गला काट प्रतियोगिता है, तो विश्व स्तरीय उत्पादों की पेशकश बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकिआज के उपभोक्ता परफेक्ट प्रोडक्ट मांगते हैं। टाइमेक्स ग्रुप इस मोर्चे पर सबसे आगे है और इनोवेशन के साथ प्लाइवुड, डोर, लेमिनेट और एसीपी तथा एक्सोटिक विनियर प्रदान करते है। उनके उत्पादों को आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनरों द्वारा, काफी सराहा जा रहा है।

1985 में, प्लाइवुड, माइका और विनियर के थोक व्यापार में विशेषज्ञता के साथ, श्री चापसी गाला ने अपना खुद का ब्रांड ‘‘टाइमेक्स‘‘ स्थापित किया और 35 वर्षों की लंबी यात्रा के साथ वे आज इस सेगमेंट के लीडर हैं। टाइमेक्स प्लाइवुड की अपनी उत्पादन इकाई वापी के पास तलवाड़ा, गुजरात में है जो ब्रांडेड और इम्पोर्टेड हाई एन्ड मशीनरी से सुसज्जित है और ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ उत्पाद प्रदान करते हैं।

हाल ही में उन्होंने एनजीसी टेक्नोलॉजी से लैस नवीनतम प्लाइवुड रेंज भी शुरू की, जिसे भारतीय बाजार में जीरो गैप तकनीक के नाम से जाना जाता है। यह नया उत्पाद अत्याधुनिक इनोवेशन, सटीक और दूरदर्शिता का परिणाम है। कंपनी भारत में इस तरह की तकनीक से बनी प्लाइवुड की मांग को लेकर उत्साहित है।

टाइमेक्स विनियर रेंज में, वे 150 से अधिक स्पेसीज के विनियर का उत्पादन करते हैं, जैसे पोमेले, फिगर्ड और बर्ल विनियर का उत्पादन विशिष्ट हैं। उनके ऑफरिंग में अन्य प्रजातियां रेडवुड, मैड्रोना, मेपल, पिप्पारवुड, वालनट, पोपलर, ऐश, एल्म ओक और बर्च हैं। टाइमेक्स बॉन्ड एसीपी, टाइमेक्स माइका और अन्य उत्पाद कैटेगरी डीलरों, डिस्ट्रीब्यूटरों, आर्किटेक्ट्स, इंटीरियरडिजाइनर, स्पेसिफायर और अन्य लोगों द्वारा बहुत सराहना कीजाती है।

You may also like to read

folder_openRelated tags
shareShare article
×
×