इंटरवुड बना डेकोरेटिव पैनल व हाईलाईटरस पर प्लाई रिपोर्टर द्वारा आयोजित ई-काॅन्क्लेव का प्रयोजक

person access_time3 31 July 2020

इंटरवुड प्लस प्लाइवुड का पहला ब्रांड है जो वास्तव में अतिरिक्त तकनीकी प्रणाली, जैसे एसएलसी और ड्यूल टेम्प्रेचर प्रेसिंग जैसे वैश्विक प्रौद्योगिकियों द्वारा बने प्लाइवुड को बाजार में उतारा है

इंटरवुड प्लस - यूरोपीय मानक के अंतर्गत बनाया गया परफेक्ट कैलिब्रेटेड प्लाइवुड है। इंटरवुड प्लस उनके लिए सही विकल्प है जो अपने इंटीरियर और फर्नीचर के लिए सही मेटेरियल चाहते हैं। यह उनके स्वास्थ्य के लिहाज से भी सबसे उपयुक्त है, साथ ही उपयोग और अप्लीकेशन में भी पूरी तरह से फिट है। इंटरवुड प्लस - प्लाई का बॉस, विधाता ग्रुप द्वारा पेश किया गया अग्रणी ब्रांडों में से एक है। यह यूरोपियन स्टैंडर्ड म्1 हेल्थ गार्ड ग्लू से बना कैलिब्रेटेड प्लाइवुड है। आज यह आर्किटेक्ट, इंटीरियर डिजाइनर और फर्नीचर निर्माताओं की पहली पसंद है।

इंटरवुड प्लस प्लाइवुड का पहला ब्रांड है जो वास्तव में अतिरिक्त तकनीकी प्रणाली, जैसे एसएलसी और ड्यूल टेम्प्रेचर प्रेसिंग जैसे वैश्विक प्रौद्योगिकियों द्वारा बने प्लाइवुड को बाजार में उतारा है। विधाता ग्रुप कई अन्य व्यवसायों जैसे कि प्लाइवुड, लक्जरी होम बिल्डिंग, पंजाब में होंडा कार्स के ऑटोमोटिव रिटेल में भी है। कंपनी ने उच्चतम गुणवत्तापूर्ण प्लाइवुड सेगमेंट में एक अग्रणी नाम के रूप में स्थापित किया है।

कंपनी फायर रिटार्डेंट प्लाइवुड और फायर रेटेड डोर, फ्लश डोर, लेमिनेटेड डोर, विनियर डोर आदि जैसे उत्पादों की एक पूरी रेंज बनाती है। कंपनी 25 वर्षों से बाजार में है और इनका सेल्स सपोर्ट नेटवर्क पूरे देश में है।

You may also like to read

shareShare article
×
×