सेंचुरी प्लाई ने दर्ज किया अप्रैल-जून 2020 में 200 करोड़ रु राजस्व

person access_time   3 Min Read 28 August 2020

 कोविड-19 संकट के बीच, देश के अग्रणी प्लाइवुड कंपनी, सेंचुरी प्लायबोर्ड (इंडिया) लिमिटेड ने चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही के दौरान 8.49 करोड़ रुपये का घाटा दर्ज किया है। कंपनी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि कंपनी को साल भर पहले इसी अवधि में 48 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था। कंपनी का पहली तिमाही में कामकाज से प्राप्त शुद्ध राजस्व 200.68 करोड़ रुपये रहा, जो पिछले वित्त वर्ष की इसी अवधि के 573.71 करोड़ रुपये से 65 प्रतिशत की कमी दर्ज की गई।

हालांकि, कॉस्ट नियंत्रित करने के लिए कंपनी द्वारा की गई विभिन्न उपायों से कुल मार्जिन में सुधार करने में मदद मिली। प्लाइबोर्ड निर्माता सेंचुरी प्लाई के कंटेनर फ्रेट स्टेशन डिवीजन ने इस तिमाही के दौरान ‘‘असाधारण रूप से अच्छा‘‘ प्रदर्शन किया है। सेंचुरी प्लाइबोर्ड्स (इंडिया) लिमिटेड के चेयरमैन श्री सज्जन भजंका ने कहा कि कंपनी का कठिन परिस्थितियों में प्रदर्शन अच्छा था। आगे प्रत्येक महीने में सुधार के साथ भविष्य उज्ज्वल दिखता है।

वैश्विक बाजार में अच्छी उपस्थिति व पूरे भारतीय बाजार में मजबूत नेटवर्क के साथ सेंचुरी प्लाईबोर्ड्स प्लाइवुड, फेस विनियर, लैमिनेट्स, डेकोरेटिव विनियर, एमडीएफ, पार्टिकल बोर्ड के अग्रणी निर्माता हैं। कंपनी भारत के बाजार में सीमेंट फाइबर बोर्ड और पीवीसी बोर्ड भी ऑफर करती है।

You may also like to read

shareShare article
×
×