Ply Reporter Brand Buzz में श्री केशव भजंका, सेंचुरी प्लाई के साथ प्रगत द्विवेदी की खास बातचीत

person access_time   3 Min Read

लाइव देखें

कोविड-19 के प्रकोप ने देश में सब कुछ ठप कर दिया है। लोग किसी भी सरफेस को छूने से भी डरने लगे हैं। ऐसे में, सेंचुरी प्लाई द्वारा लांच किया गया वायरोकिल, सरफेस पर 99.99 फीसदी वायरस को मारने का सफल दावा करता है, जो निश्चित रूप से बहुत सारे वादे के साथ बाजार में उपलब्ध है।

प्लाई रिपोर्टर के Founder श्री प्रगत द्विवेदी के साथ सेंचुरी प्लाई के श्री केशव भजंका इस प्रोडक्ट की नई तकनीक और कंपनी के आगे की रणनीति पर खास बातचीत करेंगे।   

‘BRAND BUZZ‘ एक बहुत ही महत्वपूर्ण मंच है, जो सरफेस रिपोर्टर मैगजिन के सहयोग से बना है, जो ब्रांड व ग्राहकों को जोड़ता है, ब्रांड् द्वारा लांच किए गए, नए, इनोवेटिव व नवीनतम उत्पाद के बारे में जागरूकता पैदा करने का काम करता है, जो सेल्स चैनल और डिजाइनर/आर्किटेक्ट के लिए लाया जाता है। 

सेंचुरी प्लाई द्वारा लांच किये गए लेटेस्ट डेवलपमेंट और इनोवेशन के बारे जानने के लिए हमसे जुड़ें, और जानें कि यह प्रोडक्ट कैसे हमारे जीवन को प्रभावित करेगा, और बाजार में कैसे बदलाव लाएगा।

6 सितंबर को लाइव बातचीत देखने के लिए Ply Reporter के फेसबुक पेज को Like एवम् Follow करें:
https://www.facebook.com/plyreporter/

दिनांक: 6 सितंबर | रविवार | 10:45 से 11:30 पूर्वाह्न

केशव भजंका के बारे में

सेंचुरी प्लाइबार्ड्स लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक केशव भजंका, वारविक यूनिवर्सिटी, यूके सेे बैचलर्स ऑफ अकाउंट्स एंड फाइनेंस में स्नातक हैं, मेधावी छात्र रहें हैं। केशव, सेंचुरी प्लाई के एक्सटेरियर ग्रेड लेमिनेट, वेनलैम लेमिनेट्स, एमडीएफ आदि जैसे कई नए उत्पाद को लाने में सहायक रहे हैं। इनका लक्ष्य, साल 2025 तक सेंचुरी प्लाई को भारत की टॉप 50 फॉर्च्यून 500 कंपनियों में लाने का है।

You may also like to read

shareShare article