अलुटेक ने एक्सक्लूसिव प्रीमियम पीवीसी लेमिनेट का नया फोल्डर लॉन्च किया

person access_time   3 Min Read

सुंदर इंटीरियर के लिए साॅलूशन की पेशकश करने के उद्देश्य से, अलुटेक - प्रीमियम पीवीसी लैमिनेट्स, ने विशेष रूप से खूबसूरती से तैयार किए गए लेमिनेट का अपना दूसरा फोल्डर लॉन्च किया है जिसमें नए डिजाइन, कलर और शेड्स हैं। स्पार्कलिंग शिफॉन जैसे नए इनोवेशन के साथ, पेशकश किये गए रेंज की विशिष्टता यह है कि इसमें एक ही उत्पाद में अलग-अलग फिनिश हैं। नए लॉन्च किए गए फोल्डर में वुड ग्रेन, सॉलिड कलर और मार्बल पर अधिक ध्यान देते हुए 220 शेड्स पेश किये गए हैं।

अलुटेक पीवीसी लैमिनेट्स अपने उत्पाद की गुणवत्ता और सेवा के लिए पूरे भारत में जाना जाता है। अभी यह कंपनी पूरे देश में 15 से अधिक वितरकों के साथ काम कर रही है और वे अपने कामकाज को विस्तार देने तथा ग्राहकों को और अधिक कुशलता से सेवा प्रदान करने के लिए ज्यादा से ज्यादा वितरकों की तलाश में हैं।

अलुटेक पीवीसी लेमिनेट के प्रमोटर श्री संयम सिंगला कहते हैं, “हमने इस फोल्डर में स्पार्कलिंग शिफॉन पेश किया है। यह पूरी तरह से एक नई तकनीक है जो अलुटेक के फोल्डर में पेश की गई रेंज में एक्सक्लूसिव है। इस रेंज में हमने कई वेराइटी और मैट, ग्लॉस, स्पार्कल, एसएफ और स्कॉच रेजिस्टेंस जैसे फीचर एक ही उत्पाद में दिया है। इस रेंज 7 रंगों को पेश किया गया है। इसके अलावा, हमने वुड ग्रेन, मार्बल और सॉलिड कलर्स में अलग-अलग शेड दिए हैं। हमने सॉलिड कलर्स और स्पार्कल्स में बहुत सारे ऑफरिंग बढ़ाए भी हैं।‘‘

1.2 मिमी की मोटाई वाले ये लेमिनेट्स कस्टमर्स की जरूरतों के अनुसार और घर के इंटीरियर, कॉर्पोरेट ऑफिसेस, लाउंज और अन्य इंटीरियर की सुंदरता बढ़ाने के लिए बनाए गए हैं। स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए, अलुटेक आपको सुरक्षित रखने के लिए एंटी-बैक्टीरियल और लेड-फ्री लैमिनेट प्रदान करता है।

You may also like to read

shareShare article