साबुरी प्लाइवुड - एक विश्वसनीय कैलिब्रेटेड प्लाइवुड ब्रांड

person access_time   3 Min Read

साबुरी प्लाइवुड भारत में बेहतर गुणवत्तापूर्ण कैलिब्रेटेड प्लाइवुड के विश्वसनीय और अग्रणी निर्माता केरूप में उभरा है। केवल 2 साल में ही साबुरी प्लाइवुड ब्रांड, उच्च गुणवत्तापूर्ण कैलिब्रेटेड प्लाइवुड के अपने उत्पाद के साथ भारतीय बाजार में गहरा पैठ बना लिया और बाद में वे अन्य इंजीनियर वुड प्रोडक्ट के क्षेत्र में विस्तार किया, जिसकी बाजार में भारी मांग हैं।

साबुरी प्लाइवुड की मैन्युफैक्चरिंग एक स्वचालित विनिर्माण प्रक्रिया के माध्यम से किया जाता है जो हर पैरामीटर पर एक समान गुणवत्ता सुनिश्चित करता है। इनके यहाँ स्थात्पित अत्याधुनिक मशीनें हर कदम पर पूर्णता सुनिश्चित करती हैं, साथ ही संख्यात्मक रूप से नियंत्रित और कैलिब्रेटेड तापमान, दबाव और समय, तथा ऑटोमैटिक मेटेरियल ट्रांसफर गुणवत्ता बनाए रखने में मदद करती हैं और ऊर्जा की बचत भी करती हैं।

इनका इन-हाउस रिसाइक्लिंग प्रोसेस उपलब्ध कच्चे माल का अधिकतम उपयोग सुनिश्चित करती है, जो कीमती कच्चे माल को संरक्षित करने में सक्षम बनाती है। एक अत्याधुनिक निगरानी और गुणवत्ता नियंत्रण प्रणाली निरंतर और ऑप्टिमम मॉइस्चर कंटेंट, विनियर की थिकनेस, विनियर तथा एडहेसिव की गुणवत्ता और सभी मशीनरी संचालन को सही तरीके से बनाए रखती है। उत्पाद की पूरी गुणवत्ता जांच के बाद ही यह बिक्री के लिए प्रमाणिक रूप से फिट होती है।

कंपनी के चेयरमैन श्री गजानंद मुनका द्वारा कोलकाता में तीन दशक पहले इसकी शुरुआत के साथ, उनका उद्देश्य गुणवत्तापूर्ण प्लाइवुड की पेशकश करना और ग्राहकों को प्लाइवुड जरूरतों के लिए एक भरोसेमंद साथी होना है। एक समूह के रूप में, उनके पास 4 प्लाइवुड मैन्युफैक्चरिंग फैक्टरियां हैं, जिनमें फिल्मफेस शटरिंग प्लाइवुड, पीवीसी लेमिनेट यूनिट, और डेकोरेटिव डोर यूनिट शामिल है। समूह पूर्वी भारत के प्लाइवुड, लेमिनेट और अन्य वुड पैनल प्रोडक्ट्स के मार्केटिंग में अग्रणी नाम है। वे बर्मा और इंडोनेशिया से भारी मात्रा में गर्जन फेस विनियर का आयात करते हैं।

You may also like to read

shareShare article