एमबी प्रिंट्स; लेमिनेट का एक इनोवेटिव डेकॉर पेपर

person access_time   3 Min Read

एमबी प्रिंट्स लेमिनेट्स के लिए इनोवेटिव डेकोर पेपर पेश करते है। वर्ष 2017 में स्थापित एमबी पेपर प्रिंट्स प्राइवेट लिमिटेड महाराष्ट्र में मुंबई में स्थित एक डेकोर पेपर प्रिंटिंग और ट्रेडिंग कंपनी है। उद्योग में अपने 30 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ कंपनी के निदेशक वैल्यू फॉर मनी डेकोर पेपर सॉल्यूशंस पेश कर उद्योग में तेजी से बदलाव ला रहे है।

विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे, नवीनतम यूरोपीय मशीनों और उपकरणों के साथ कंपनी की प्रति वर्ष उत्पादन क्षमता 250 टन है। पहले ही साल उन्होंने लगभग 175 टन का उत्पादन किया था अब वे निर्यात में भी आगे बढ़ने की योजना बना रहे हैं। चूंकि वे अभी नए हैं, इसलिए वे इम्पोर्टेड पेपर की तुलना में 32 फीसदी बचत के साथ देश में ही बनी गुणवत्ता की पेशकश कर भारत में डेकोर पेपर इंडस्ट्री के इम्पोर्टेड सेगमेंट पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं।

एमबी प्रिंट्स ने हाल ही में एब्स्ट्रैक्ट, मेटालिक, वुड ग्रेन के नए चलन के अनुसार डेकोर पेपर की अपनी नई रेंज पेश की। कंपनी के निदेशक श्री कीर्ति शाह के अनुसार कंपनी स्थानीय इन्वेंट्री के साथ वैल्यू फॉर मनी उत्पाद पेश करना चाहती है और ग्राहकों का बहुमूल्य समय और पैसा बचाना चाहती है। उदाहरण के लिए, यूरोप, चीन या मलेशिया से पेपर आयात करने वाले किसी भी व्यक्ति को कम से कम 45 से 90 दिनों तक प्रतीक्षा करनी होती है और ऑर्डर देने के बाद काफी ज्यादा निवेश करना होता है।

आयातित मशीनों, सिलेंडर, अच्छी प्रिंटिंग, पेपर के अच्छे जीएसएम और नए डिजाइन के साथ एमबी प्रिंट्स विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे वाली यूरोपीय कंपनी के जैसा ही सोलुशन अपेक्षाकृत कम लागत पर सात दिनों के भीतर पेश कर रहे हैं। एमबी पेपर प्रिंट लंबे समय से लैमिनेट इंडस्ट्री में हैं और कई लेमिनेट व्यापारियों, आर्किटेक्ट्स और इंडस्ट्री प्लेयर्स के साथ जुड़े हुए हैं। उन्हें ट्रेंड की बहुत अच्छी समझ है और वे दूसरों से एक कदम आगे रहते हैं।

You may also like to read

shareShare article