अग्नि प्लाईवुड देता है सबसे अच्छी क्वालिटी प्लाई प्रोडक्ट

person access_time   3 Min Read 22 February 2022

अग्नि प्लाईवुड यमुनानगर स्थित शिवम वुड इंडस्ट्रीज का वर्षों पुराना ब्रांड है। वे अपनी पावर पैक्ड गुणवत्ता के लिए जाने जाते हैं जो भारत के सबसे उन्नत स्वचालित संयंत्र में निर्मित होता है जो इन-हाउस आर एंड डी से भी लैस है। वे इस ब्रांड के तहत अग्नि प्लेटिना, अग्निएम्पोरिया, अग्नि मिंगल इत्यादि जैसे उत्पादों की श्रृंखला पेश करते हैं। वे लेमिनेटेड प्लाईवुड, इम्पोर्टेड फ्लेक्सी प्लाईवुड, टीक प्लाईवुड, टीक, एमडीएफ, फिल्म फेस प्लाईवुड, फ्लश डोर और पैनल डोर भी प्रदान करते हैं।

कंपनी के पास हर महीने 20 लाख वर्ग फुट प्लाई बनाने की क्षमता है, जिसके लिए उनके पास नवीनतम और अत्यधिक परिष्कृत तकनीक से लैस उनकी कुशल अत्याधुनिक मशीनें हैं। कंपनी संगठित कार्य संस्कृति  और सबसे अच्छी आफ्टर सेल्स सेर्विस के माध्यम सेसर्वोत्तम गुणवत्तापूर्ण प्लाईवुड की पेशकश करती है। उनके पास कारखाने के अंदर कई टन लॉग स्टोर करने की क्षमता है। उत्पाद को पूरी तरह से टरमाइट प्रूफ बनाने के लिए एक बड़ा लॉग ट्रीटमेंट तालाब बनाया गया है।

अग्नि प्लाइवुड पूरे भारत में लाखों लोगों का एक टेस्टेड और ट्रस्टेड ब्रांड है। उनके प्लांट में लगी हर मशीन फ्लॉलेस प्रोडक्ट देती है। अग्नि प्लाईवुड को पहले गुणवत्ता नियंत्रण निरीक्षकों द्वारा अत्यधिक परिष्कृतप्रयोगशाला में जांचा जाता है और फिर बाजार में भेजने के लिए तैयार किया जाता है। उन्होंने उपभोक्ताओं के लाभ के लिए लगातार भविष्य के उत्पाद पेश किए हैं। उनके पास अग्नि प्लाई ब्रांड को अग्रणी बनाने और प्लाई सॉल्यूशन के लिए पर्याप्त विजन है।

कंपनी ‘नार्थ इंडिया फेसिंग टिम्बर स्कार्सिटी- क्यों और कब तक?‘ पर प्लाई रिपोर्टर द्वारा आयोजित इ-कॉन्क्लेव का पार्टनर ब्रांड थी। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण 23 जनवरी 2022 को प्लाई रिपोर्टर फेसबुक पेज पर किया गया था। पैनलिस्ट ने उत्तर भारत में लकड़ी की कमीऔर संभावित उपलब्धता पर चर्चा की।

You may also like to read

shareShare article
×
×