सेंचुरी प्लाई ने पैनल मोल्ड प्रीमियम डोर के साथ अपना पोर्टफोलियो मजबूत किया

person access_time   5 Min Read 18 October 2018

सेंचुरी प्लाई, भारतीय प्लाईवुड और लैमिनेट इंडस्ट्री के अग्रणी अपने प्रीमियम पैनल मोल्डेड डोर के कई रूप, ‘व्हाइट प्राइमर के साथ‘ और ‘मेलमाइन‘ डोर के बारे में दावा करता है। इन पारिस्थितिकी के अनुकूल दरवाजों को उपभोक्ताओं को इसके बेजोड़ समृद्धि के साथ तुरंत अपील करने के लिए डिजाइन किया गया है।

उत्कृष्ट डिजाइन किए गए पैनल मोल्डेड डोर में टेक्सचर के साथ सामने वाले फेस में एक अद्भुत सौंदर्य पूर्ण आकर्षण है जो किसी भी प्रकार के इंटीरियर के लिए बहुत अधिक सोफिस्टिकेशन को दर्शाता है। इसके अलावा, इन उच्च घनत्व वाले फाइबर-स्किण्ड डोर बड़े हार्डवुड फ्रेम के साथ आते हैं जो बहुत अधिक शक्ति प्रदान करते हैं और स्थायित्व सुनिश्चित करते हैं।

सेंचुरी प्लाई के पेटेंट ग्लू लाइन से बंधे आंतरिक सुरक्षा के साथ, ये डोर पूरी तरह से बोरर और टरमाइट प्रतिरोधी हैं। चयनित पर्यावरण अनुकूल पैनलों का उपयोग करके बनाए गए ये दरवाजे उपभोक्ताओं को लिए उत्पाद को लम्बी अवधि तक चलने और मन की शांति प्रदान करने के उद्देश्य से 5 वर्षों की वारंटी के साथ आते हैं। इसके अलावा, जंगलों को बचाने की बढ़ती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, दरवाजे की ये सीरीज प्रभावी रूप से कम लकड़ी का उपभोग करती हैं और इस प्रकार एक अधिक टिकाऊ वातावरण प्रदान करती हैं।

सस्ती कीमतों में उपलब्ध, दोनों वाइट प्राइमर डोर और मेलमाइन डोर विभिन्न मोटाई में आते हैं, जिसमें 32 मिमी और 35 मिमी से लेकर विभिन्न पैनल वर्गीकरण होते हैं। ये डोर चोट को सहने वाले, चिकना और बढ़िया हैं तथा इंटीरियर के लिए अनिवार्य हैं। इन दरवाजे की बेहतर गुणवत्ता इस तथ्य में निहित है कि उन्हें शिपिंग से पहले प्राइमर की जाती है जिसे पेंट और पॉलिश करना आसान होता है।

इस सीरीज पर टिप्पणी करते हुए, सेंचुरी प्लाई (डोर डिवीजन) के कार्यकारी निदेशक सुश्री निकिता बंसल ने कहा, ‘‘हम, सेंचुरी प्लाई में, गुणवत्ता वाले उत्पादों को अफ्फोर्डेबिलिटी के साथ बनाने का प्रयास करते हैं। नतीजतन, इन पैनल-मोल्ड वाले डोर को बेहतर प्रदर्शन और बेजोड़ स्थायित्व सुनिश्चित करने के लिए हमारे स्तर पर व्यापक आर एंड डी के बाद डिजाइन किया गया है। हमें विश्वास है कि ये उत्पाद श्रृंखलाएं हमारे उपभोक्ताओं की विभिन्न जरूरतों को पूरा करेंगी‘‘।

मुख्य विषेषताएंः

• चयनित पयार्व रण अनकु लू लकडी़ का उपयागे कर निमिर्त
• 900 किलो प्रति घन मीटर से अधिक सरफेस डेंसिटी
•  ग्लू लाइन प्रोटेक्शन
•  5 साल की वारंटी के साथ बोरेर और टर्मिट के प्रतिरोधी

You may also like to read

shareShare article
×
×