कंपनी और ब्रांड के एक जैसे नाम के साथ, हम अपने ब्रांडिंग प्रयासों को मजबूत करेंग

person access_time   3 Min Read 17 January 2019

सारदा प्लाइवुड अब ड्यूरोप्लाई इंडस्ट्रीज के नाम से जानी जाएगी। कंपनी और ब्रांड का नाम दोनों के एक ही पहचान के साथ, कंपनी ने अपने आगे के ग्रोथ के लिए ड्यूरो के मजबूत ब्रांड छवि का लाभ उठाने की योजना बनाई हैं। प्लाई रिपोर्टर के साथ, एक त्वरित बातचीत में ड्यूरोप्लाई इंडस्ट्रीज के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री जयदीप चितलांगिया ने कंपनी के लिए नए साल की योजना और इस बदलाव के पीछे प्रमुख कारणों को साझा किया।

Q. कंपनी के नाम बदलने का क्या कारण है?

A. भारतीय प्लाइवुड उद्योग में ड्यूरो की पहचान को और अधिक मजबूत बनाने की हमारी इच्छा ने नाम परिवर्तन के लिए प्रेरित किया। ड्यूरो इस इंडस्ट्री में बहुत अच्छी तरह से जाना जाता है और दो अलग-अलग पहचानों को बनाए रखना कई बार भ्रम पैदा करता है। कंपनी के नाम को ब्रांड के नाम में बदलकर हम ड्यूरो के अपने ब्रांडिंग प्रयासों को मजबूत कर सकते हैं।

Q.वित्त वर्ष 2018-19 में ग्रोथ कैसा रहा ?

A. जीएसटी में असंगठित क्षेत्र से संगठित में बदलाव का एक बड़ा हिस्सा रहा। हम निश्चित रूप से उसी से लाभान्वित हुए हैं। कारोबार में कुल वृद्धि लगभग 20 फीसदी है जो काफी मजबूत है और हम अगले वित्त वर्ष में
भी बेहतर वृद्धि की उम्मीद करते हैं।

Q. नए साल 2019 की क्या योजनाएं हैं?

A. एक कंपनी के रूप में हम प्रीमियम और सुपर प्रीमियम सेगमेंट को लक्षित करते हुए प्लाइवुड के हाईएन्ड सेगमेंट पर केंद्रित हैं। देश के अन्य हिस्सों की तुलना में हमारा ब्रांड उत्तर भारत में काफी मजबूत है। नए वर्ष के लिए कंपनी और ब्रांड के एक जैसे नाम के साथ, हम अपने ब्रांडिंग प्रयासों को मजबूत करेंगे श्री जयदीप चितलंागिया, एमडी, ड्यूरोप्लाई इंडस्ट्रीज सारदा प्लाइवुड अब ड्यूरोप्लाई इंडस्ट्रीज के नाम से जानी जाएगी। कंपनी और ब्रांड का नाम दोनों के एक ही पहचान के साथ, कंपनी ने अपने आगे के ग्रोथ के लिए ड्यूरो के मजबूत ब्रांड छवि का लाभ उठाने की योजना बनाई हैं। प्लाई रिपोर्टर के साथ, एक त्वरित बातचीत में ड्यूरोप्लाई इंडस्ट्रीज के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री जयदीप चितलांगिया ने कंपनी के लिए नए साल की योजना और इस बदलाव के पीछे प्रमुख कारणों को साझा किया। हमारी योजनाएं दक्षिण और पश्चिम भारत में अधिक फोकस के साथ भारत के अन्य हिस्सों में अपनी उपस्थिति को और अधिक मजबूत बनाने का है। इसके अलावा, हमारे पास अपने टॉवर ब्रांड के माध्यम से मिड-सेगमेंट बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने की बहुत आक्रामक योजनाएं हैं।

Q. डेकोरेटिव विनियर सेगमेंट में वृद्धि कैसी रही?

A. डेकोरेटिव विनियर सेगमेंट बढ़ रहा है लेकिन यह ब्रांडों के लिए मुश्किल हो रहा है क्योंकि प्राइवेट लेबल अधिक प्रोमिनेन्ट हो रहे हैं। हालाँकि, एक कंपनी के रूप में हमारे हाल ही में नई दिल्ली में 2500 वर्ग फुट में खोले
गए ड्यूरो एक्सक्लूसिव एक्सपीरिएंस सेंटर, कंपनी के स्वामित्व वाले एक शोरूम के कारण इस सेगमेंट में बेहद मजबूत वृद्धि रही। हमारे मजबूत विकास का एक अन्य कारण डेकोरेटिव विनियर की बहुत ऊंची गुणवत्ता प्रदान करने पर हमारा और हमारे चैनल पार्टनर का ध्यान है। जो हम उन्हें प्रदान करते हैं, इंटीरियर और चैनल पार्टनर्स वैसे विनियर की उच्च गुणवत्ता की सराहना करते हैं।

You may also like to read

shareShare article
×
×