यूनीप्लाई के संस्थापक बी एल जैन ने डब्ल्यूपीसी मैन्यूफैक्चरिंग में कमद रखा

person access_time   4 Min Read 18 January 2019

प्लाई रिपोर्टर को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, बी एल जैन, जिसे बी एल बेंगानी के नाम भी जाना जाता है, जल्द ही एक बार फिर प्लाइवुड-पैनल मार्केट में वापस आ रहे है। श्री जैन के पास प्लाइवुड और पैनल ट्रेड और इंडस्ट्री में शानदार सफलता का रिकॉर्ड रहा है। यह ज्ञातब्य है कि श्री बी एल जैन इन दिनों चेन्नई में एक इनोवेटिव उत्पाद-वुड और पॉलिमर कम्पोजिट बोर्ड के लिए एक संयंत्र स्थापित कर रहे हैं। अपुष्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रस्तावित पैनल उत्पाद एक अल्टरनेटिव होगा जो सभी वुड प्रोसेसिंग के काम और जॉइनेरी के एप्लीकेशन के लिए प्लाइवुड का रिप्लेसमेंट होगा।

प्लाई रिपोर्टर के चीफ एडिटर प्रगत द्विवेदी जो हालिया चेन्नई दौरे में, उन्होंने परियोजना के बारे में अपनी टिप्पणियों के लिए श्री बी एल जैन से संपर्क करने की कोशिश की थी। यह उल्लेख करना है कि श्री बी एल बेंगानी प्रमुख प्लाइवुड कंपनी यूनिप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के संस्थापक हैं, जिन्होंने लगभग तीन साल पहले अपना निवेश वापस ले लिया था, और अभी भी उन्हें प्लाइवुड और पैनल व्यापार और उद्योग में उच्च सम्मान हासिल है।

सूत्रों का कहना है कि श्री जैन, डब्ल्यूपीसी के लिए आधुनिक मैन्यूफैक्चरिंग फैसिलिटी की स्थापना कर रहे हैं और वित्तीय वर्ष 2019-20 की शुरुआत में इसमें व्यावसायिक उत्पादन शुरू होने की उम्मीद हैं। आशा करते हैं कि वे जल्द ही एक बार फिर से वुड पैनल बाजार में अपनी मौजूदगी दर्ज कराऐंगे।

You may also like to read

shareShare article
×
×