डीलर्स व ग्राहकों में सोनियर प्लाई के दशकों का भरोसा कायम

person access_time   3 Min Read 12 February 2021

सोनियर प्लाई ग्राहकों को उनकी आवश्यकताओं और बजट को ध्यान में रखते हुए और जरूरत के अनुसार इनोवेटिव इंटीरियर प्रोडक्ट्स देती है। कंपनी अथक प्रयास कर पुरानी इमारती लकड़ी से प्राप्त कच्चे माल को कई विदेशी बाजार से उपलब्ध कराकर, डेकोरेटिव विनियर बनाती है, साथ ही डेकोरेटिव/कमर्शियल प्लाइवुड का स्पेशल रेंज और रेडी-टू-यूज फ्लस डोर प्रदान करती है। इस प्रयास में, सही समय पर उत्पाद उपलब्ध कराने और गुणवत्ता का ख्याल रखते हुए, सोनियर बाजार के ट्रेंड के अनुसार और जीवन शैली के साथ तालमेल बनाकर उत्पाद पेश करती है। इनकी क्वालिटी और साख के बदौलत चैनल पार्टनर्स, आर्किटेक्ट्स और इंटीरियर डिजाइनर में इनके उत्पादों की गुणवत्ता, इनोवेशन और सर्विस के प्रति अपना विश्वास लम्बे समय से बना हुआ है।

21 साल के विश्वास के साथ, वे लगातार गुणवत्ता में सुधार करते आ रहे है साथ ही नए ग्राउंड-ब्रेकिंग डिजाइन पेश कर रहे है। अपने विस्तृत प्रोडक्ट रेंज के साथ, कंपनी शुरू से ही आर्किटेक्ट्स, इंटीरियर डिजाइनर और अन्य ग्राहकों को भी सेवा प्रदान कर रहे हैं, जो काफी अलग पर व्यावहारिक होते हैं। वे अपने उत्कृष्ट इनोवेशन, रचनात्मकता और गुणवत्ता के क्षेत्र में अग्रणी होने का प्रयास करते रहते है। निरंतर उत्कृष्टता के साथ, सोनियर उचित मूल्य पर ग्राहकों को सबसे अच्छा देने का प्रयास करते हैं।

आधुनिक तकनीक के उपयोग और लेटेस्ट मैन्युफैक्चरिंग प्रक्रियाओ को अपनाकर बाजार के ट्रेंड के अनुसार ये अपने उपाद में नए डिजाइन लाते रहते हैं, ताकि ग्राहकों को सर्वोत्तम उत्पाद और सेवाएं प्रदान किया जा सकें। डिस्ट्रीब्यूटर्स इनकी काफी प्रशंसा करते हैं, जो यह साबित करता है कि वे सभी सेगमेंट के ग्राहकों के लिए उत्पाद की पेशकश कर रहे हैं और इनका उत्पाद किफायती पसंद ग्राहकों के साथ साथ उच्च गुणवत्तापूर्ण उत्पाद का पसंद करने वाले ग्राहकों की जरूरतों को भी बखूबी पूरा करता है। । प्लाई रिपोर्टर ने उनमें से कुछ लोगों के साथ बातचीत की है। 

श्री विशाल झावर, प्लाई सम्राट (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेडः ‘‘उनके पास उच्च से मध्य श्रेणी के सभी प्रकार के उत्पाद है, लेकिन मीडियम सेगमेंट में, वे मार्केट लीडर हैं। उनकी सर्विस काफी अच्छी हैं और उनका मेटेरियल मात्र एक सप्ताह में पहुंच जाता है, इसलिए हमारे पास इनके उत्पाद हमेशा उपलब्ध रहते है। हम इनके साथ शुरू से ही जुड़े हुए हैं। इनके साथ व्यापार करना हमारे टर्नओवर का एक हिस्सा है और हमने एक ब्रांड के रूप में सोनियर के साथ निरंतर ग्रोथ किया है। ग्राहकों पर सोनियर ब्रांड का बहुत अच्छा प्रभाव है और ग्राहक इनके प्रोडक्ट बारे में हमेशा पूछते हैं, क्योंकि इसके माध्यम से वे अपनी क्वालिटी जरूरतों को आसानी से पूरा कर पाते हैं।”

आधुनिक तकनीक के उपयोग और लेटेस्ट मैन्युफैक्चरिंग प्रक्रियाओ को अपनाकर बाजार के ट्रेंड के अनुसार ये अपने उपाद में नए डिजाइन लाते रहते हैं, ताकि ग्राहकों को सर्वोत्तम उत्पाद और सेवाएं प्रदान किया जा सकें। डिस्ट्रीब्यूटर्स इनकी काफी प्रशंसा करते हैं, जो यह साबित करता है कि वे सभी सेगमेंट के ग्राहकों के लिए उत्पाद की पेशकश कर रहे है

श्री दिनेश गुप्ता, शांति प्लाईवुडः“सोनियर कंपनी अपने चैनल पार्टनर्स को बहुत सपोर्ट करती है। वे पाइन से लेकर पोपलर तक इकोनॉमिकल ग्रेड  से उच्च गुणवत्ता पूर्णसभी प्रकार के प्लाइवुड की पेशकश करती हैं। हमारे पास इनके हर सेगमेंट में बराबर बिक्री है। प्रतिस्पर्धा को घ्यान में रखते हुए ये सोनियर एनवायरांे की भी पेशकश कर रहे हैं, जिसकी इन दिनों अच्छी मांग है। कंपनी बहुत सहयोगी हैं और हर कदम पर हमारी बातें सुनते हैं तथा उस पर गौर भी करते है, इसलिए उनके साथ काम करने में हमें कोई दिक्कत नहीं होती है। यही कारण है कि हम शुरुआत से ही उनके साथ जुड़े हुए हैं। हमारे ग्रोथ में हमारे खुद के प्रयास के साथ साथ एक ब्रांड के रूप में उनका भी उतना ही योगदान है।”

आर्किटैक्ट मनोज गुप्ता और लीना रागड़े गुप्ता, देहलीज स्पेसियल डिजाइन प्राइवेट लिमिटेडएः हम लंबे समय से सोनियर प्लाई का उपयोग कर रहे हैं। उनके प्लाई और अन्य उत्पाद भी लगातार हमारे प्रोजेक्ट में उपयोग किए जा रहे हैं। कंपनी के उत्पाद की गुणवत्ता और सेवा उत्कृष्ट है, जो हमें और हमारे ग्राहक को कभी निराश नहीं करता है। उनके उत्पादों में आज तक कोई शिकायत नहीं आई है, जो हमारे ग्राहकों को पूर्ण संतुष्टि प्रदान करता है।

You may also like to read

shareShare article
×
×