मै हमेशा बेहतर क्वालिटी, और सबसे अच्छी कीमत का भरोसा देता हूं! -श्री निशांत अग्रवाल, निदेशक, आॅस्टिन प्लाइवुड

person access_time4 05 April 2021

प्र. आॅस्टिन प्लाइवुड के विकास व् सफलता का राज क्या है?

एक ब्रांड के रूप में, ऑस्टिन प्लाइवुड परफॉरमेंस और क्वालिटी के प्रति समर्पित रहा है, जिसके चलते ही यह विकास किया है, क्योंकि अंत में गुणवत्ता ही सफलता का रहस्य साबित होता है।

प्र. 5 वैसे महत्वपूर्ण कारक, जो आॅस्टिन प्लाइवुड खरीदने का वास्तविक कारण हंै?

ऑस्टिन प्लाइवुड को चुनने का पहला और सबसे महत्वपूर्ण कारण निश्चित रूप से गुणवत्ता ही है। ब्रांड ने हमेशा गुणवत्ता पर ध्यान दिया है, इसके चलते ही यह प्रतिष्ठा प्राप्त कर पाया है। इसके अलावा, ऑन-टाइम डिलीवरी, पर्यावरण का खयाल, नवीनतम तकनीक का उपयोग और कम लागत के साथ प्लाइवुड के हमारे नए संस्करण, जो अग्निरोधी और -श्री निशांत अग्रवाल, निदेशक, आॅस्टिन प्लाइवुड एंटी-वायरस हैं, ऑस्टिन प्लाइवुड को चुनने के लिए सबसे अच्छे 5 कारण हैं।

प्र. आॅस्टिन का हमेशा गुणवत्ता बनाए रखने के 5 महत्वपूर्ण टिप्स क्या है ?

यदि आप सबसे अच्छी और गुणवत्तापूर्ण उत्पाद बनाना चाहते हैं, तो सबसे पहले कच्चे माल पर ध्यान देना होगा। ऑस्टिन प्लाइवुड बेहतरीन गुणवत्ता वाली लकड़ी का उपयोग करता है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि रिजल्ट काफी अच्छा हो। हमारे कारखाने नवीनतम तकनीक से लैस हैं, जो कम से कम खर्च पर सर्वोत्तम गुणवत्तापूर्ण उत्पाद की सुनिश्चितता तय करता है, इसलिए हम जिस प्लाइवुड की पेशकश करते हैं, उसकी कीमत कम होती है।

हमारे उत्पादों की गुणवत्ता हर स्टेज पर जांची जाती है, इसलिए गुणवत्ता हमेशा सबसे बढ़िया मिलती है। दीमक के प्रभाव से बचने के लिए हम उत्पादों का रासायनिक उपचार भी करते हैं। हम सिर्फ फार्म लैंड प्लांटेशन टिम्बर से प्राप्त लकड़ी से ही उत्पाद की मैन्युफैक्चरिंग करते हैं, इसलिए हमारी प्लाइवुड कीतरह, हम सतत पर्यावरण की बेहतरीन गुणवत्ता का भी ख्याल  रखते हैं।

प्र. कंपनी अपने उत्पाद पर क्या गारंटी देती है और इससे क्या फायदा होता है?

हमारे उत्पाद लाइफटाइम वारंटी के साथ लॉयड्स एप्रूव्ड (ब्रिटिश स्टैंडर्ड बीएस 1088) हैं। उत्सर्जन स्तर भी पर्यावरण के अनुकूल है और इन आश्वासनों के कारण, अधिक से अधिक प्रोफेशनल्स अपने प्रोजेक्ट्स के लिए ऑस्टिन प्लाइवुड को ही पसंद करते हैं।

प्र. एक आम यूजर आॅस्टिन प्लाइवुड की क्वालिटी का पता कैसे लगा सकता है?

हमारे प्लाइवुड गुणवत्ता के आश्वासन और लाइफ टाइम वारंटी के साथ आते हैं जो हमारे ग्राहकों को आश्वस्त करने के लिए उत्पाद पर चिह्नित होते हैं।

प्र. आॅस्टिन प्लाइवुड ने हाल ही में कौन से नए उत्पाद की पेशकश की है, इसकी विशेषता क्या है?

कोविड -19 ने हमारे जीवन को बाधित कर हमारे स्वास्थ्य के लिए एक बड़ा खतरा पैदा किया है, इसको ध्यान में रखते हुए हमने हाल ही में अपना नया उत्पाद एंटी-वायरस प्लाइवुड लॉन्च किया है, जो 99 फीसदी तक वायरस को मारने में प्रभावी है।

हमारे उत्पादों की गुणवत्ता हर स्टेज पर जांची जाती है, इसलिए गुणवत्ता हमेशा सबसे बढ़िया मिलती है। दीमक के प्रभाव से बचने के लिए हम उत्पादों का रासायनिक उपचार भी करते हैं।

ऑस्टिन प्लाइवुड बेहतरीन गुणवत्ता वाली लकड़ी का उपयोग करता है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि रिजल्ट काफी अच्छा हो। हमारे कारखाने नवीनतम तकनीक से लैस हैं, जो कम से कम खर्च पर सर्वोत्तम गुणवत्तापूर्ण उत्पाद की सुनिश्चितता तय करता है,n इसलिए हम जिस प्लाइवुड की पेशकश करते हैं, उसकी कीमत कम होती है।

प्र. उत्तरी भारत के बाजार की मांग को पूरा करने के लिए आपकी क्या योजना है?

सबसे कम कीमत और बेहतरीन गुणवत्ता के ऑस्टिन के वादे के साथ पूर्वी और दक्षिणी भारत के प्यार और समर्थन को जीतना अच्छा लगता है। हमनंे उत्तर भारतीय बाजार को भी जीतने की योजना बनाई है ताकि उन्हें सही कीमत पर सर्वोत्तम गुणवत्तापूर्ण प्लाइवुड दिया जा सके।

प्र. आपके डीलरों और प्रोडक्ट यूजर्स के लिए आपका क्या संदेश है?

मैं उन्हें हम पर भरोसा करने, हमारे उत्पादों को चुनने और सालों तक दूसरों को सिफारिश करने के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहूंगा। मैं भविष्य में भी उनके निरंतर सहयोग की कामना करता हूं, और मैं आपको, पहले की तरह हमारे उत्पाद की गुणवत्ता और बढ़िया कीमत के लिए आश्वस्त करता हूं।

प्र. 2021 के लिए आॅस्टिन प्लाइवुड का विजन क्या है?

भले ही 2020 महामारी की वजह से महीनांे तक लॉकडाउन के चलते बड़ी कठिनाई भरा वर्ष रहा हो, लेकिन हमने कड़ी मेहनत करते हुए ऑस्टिन प्लाइवुड परिवार को सहयोग प्रदान करने में कामयाबी हासिल की है। 2021 में सर्वश्रेष्ठ गुणवत्तापूर्ण उत्पादों और इनोवेशन प्रदान कर देश के अधिकांश लोगों के दिलों को जीतने के लिए हमारी टीम और अधिक कठिन परिश्रम करेगी।

You may also like to read

shareShare article
×
×