इंजीनियर प्लाई ने डाईड विनियर का प्लांट लगाया

person access_time   3 Min Read 17 May 2022

इंजीनियर प्लाई - अग्रवाल एंड एसोसिएट्स इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड के एक प्रमुख ब्रंाड ने डाइड विनियर बनाने के लिए दिल्ली एनसीआर में एक यूनिट स्थापित की है। उनके पास दशकों से विनियर इंडस्ट्री कीसेवा करने की विशेषज्ञता है और वे इस सेगमेंट में सबसे तेजी से बढ़तेब्रांड हैं। कंपनी के निदेशक श्री अंकुर अग्रवाल ने कहा कि उन्होंनेसर्वोत्तम गुणवत्तापूर्ण डाइड विनियर की मैन्यूफैक्चरिंग के लिए यह प्लांट स्थापित किया है। उनके अनुसार, देश में डाइड विनियर की मांग बहुत तेजी से बढ़ी है। मेक इन इंडिया इनिशिएटिव के बाद लोग घरेलू बाजार में बने स्वदेशी उत्पादों की मांग करते हैं जिसके चलते मांग बढ़ रही हैं।

बाजार की जरूरत को पूरा करने के लिए यह नया प्लांट सेटअप इंजीनियर प्लाई को बहुत मदद करेगा। इंजीनियर प्लाई गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के साथ उद्योग की सेवा कर रहा है, इसलिए इनके पास क्वालिटी चाहने वालों का एक बड़ा कस्टमर्स बेस है, विशेष रूप से हाई इन्ड सेगमेंट में इंजीनियर प्लाई की ऑफरिंग का बड़ा आकर्षण है। श्री अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मैं कस्टमर्स, आर्किटेक्ट्स, इंटीरियर डिजाइनरों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम डाइड सेगमेंट में भी क्वालिटी बनाए रखेंगे। कैप्टिव कंजम्शन के साथ यदि विनियर बनाने वाली कोई अन्य कंपनियां हमसे माल मांगती है, तो हम देने के लिए तैयार है।

वर्ष 1992 में स्थापित इंजीनियर प्लाई तेजी से आगे बढ़ रहा है और आज भारत में सबसे पसंदीदा ब्रांडों में से एक है। तकनीकी प्रगति के नए क्षेत्रों को शामिल करने की दिशा में एक बहुआयामी संगठन इंजीनियर प्लाई की ग्राहकों की पूर्ण संतुष्टिके साथ वैश्विक पहुंच और अखिल भारतीय डीलर नेटवर्क है। इंजीनियर प्लाई डेकोरेटिव विनियर उत्पादन में अग्रणी कंपनियों मंे से एक है।

कंपनी की यूएसपी हमेशा गुणवत्ता और किफायती मूल्य पर वाइब्रेंट डिजाइनों की व्यापक रेंज के प्रति प्रतिबद्धता रही है। कंपनी अपने मौजूदा उपक्रम के लिए प्रतिबद्ध है और अपने ग्राहकों को इनोवेशन के साथ सर्वोत्तम गुणवत्तापूर्ण उत्पाद प्रदान करती है। इसके अलावा, हाथ से तैयार विनियर, डाइड और मेटालिक विनियर के अलावा वे डोर, किचेन और वार्डरोब शटर की एक विस्तृत श्रृंखला में भी काम कर रहे हैं।

You may also like to read

shareShare article
×
×