भूटान टफ ने लांच किया कम्पलीट डोर साॅल्यूशन

person access_time   4 Min Read

उत्तर भारत में प्लाइवुड, ब्लॉक बोर्ड, फ्लश डोर और डेकोरेटिव विनियर के अग्रणी निर्माता भूटान टफ ने कंपलीट डोर साॅल्यूशन लांच किया है। इसके गुणवत्तापूर्ण ऑफरिंग के लिए अपने बुनियादी ढांचे और अन्य सुविधाओं को अपग्रेड किया है। कंपनी ने इसके लिए नए आइडिया और प्लान के साथ अपने विजन को नई दिशा देने की कोशिश की है। इसके अंतर्गत भूटान टफ कमप्लीट डोर साॅल्यूशन और इसके इंस्टालेशन की सेवाएं प्रदान करेगा।

नए उद्यम के बारे में बात करते हुए, भूटान टफ के एमडी श्री मनीष केडिया ने कहा कि हम उचित मूल्य पर डोर का पूरा साॅल्यूशन देंगे। सभी प्रकार के डोर इसके फ्रेम के साथ होंगे, जिस पर सभी संभावित कोटिंग जैसे कि यूवी, पीयु, मेलामाइन आदि में ग्राहकों के इच्छा अनुसार पॉलिश किए जाएंगे। इसमें ताले और हिंज के साथ इसका मिक्स फिटिंग भी होगा। डोर फ्रेम स्टस् (लैमिनेट विनियर लम्बर) का होगा।”

शुरुआत में कंपनी उत्तर भारत के बाजार में इस कॉन्सेप्ट को पेश कर रही है। श्री मनीष केडिया ने आगे कहा कि उत्पाद की पेशकश इन-हाउस बैकअप के साथ रहेगा और डीलरों के नेटवर्क के माध्यम से ग्राहकों को सेवा दी जाएगी। डीलरों के पास अधिकतम 15 दिनों का क्रेडिट होगा इस तरह उनका लेनदेन आगे बढ़ेगा।

श्री मनीष केडिया, एक अग्रणी और अनुभवी उद्योगपति हैं जिन्होंने उद्योग के विभिन्न चरणों और इसके बदलते समय को देखा है। वे सोचते हैं कि पूरा डोर साॅल्यूशन प्रदान करना समय की मांग है और यह अब एक ट्रेंड बन जाएगा। उनका मानना है कि कामगारों की बहुत अधिक कमी के कारण लोग रेडीमेड साॅल्यूशन चाहते हैं, जो विश्वसनीय और वास्तविक भी हो तथा टिकाऊ व आकर्षक भी हो। उन्होंने कहा कि अगर निर्माता ग्राहकों के बीच अपना विश्वास पैदा करें तो इस सेगमेंट में बाजार बहुत बड़ा है। बाजार में लंबे समय से एक गैप देखी जा रही है और हम इनोवेटिव पेशकश के माध्यम से इसे भरने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें यकीन है कि हमारा प्रयास बहुत अच्छी तरह से सफल होगा। आज कल हम रिटेल और प्रोजेक्ट दोनों को सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।

shareShare article

Post Your Comment