ग्रीनप्लाई का नया ब्रांड कैम्पेन ‘ई-0 चुनो, खुलके साँस लो’

person access_time   3 Min Read

इस अभियान का उद्देश्य प्लाइवुड से फॉर्मल्डिहाइड उत्सर्जन के जोखिमों के बारे में जागरूकता पैदा करना है

ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने अपना ब्रांड कैम्पेन शुरू किया है, जिसका उद्देश्य प्लाइवुड से फॉर्मल्डिहाइड एमिशन के जोखिम को कम करना और कंपनी के जीरो एमिशन (म्.0) उत्पाद रेंज को प्रदर्शित करता है। अभियान की सोच इसके टैग लाइन ‘ई-0 चुनो,खुलके साँस लो‘ में पूरी तरह परिलक्षित होता है।

अभियान को एक आकर्षक, जीवंत कहानी के माध्यम से घरों में उपयोग किए जाने वाले प्लाइवुड में फॉर्मल्डिहाइड एमिशन के बारे में प्रासंगिक चिंता के आधार पर डिजाइन किया गया है, जो बिना कोई उपदेश या निर्देश दिए यह मैसेज घर घर पहुँचाता है। इसका उद्देश्य एक कथा बुन कर हास्य में लिपटे उसी घरेलू वातावरण में मूल संदेश को पहुंचना है। आखिरकार, घर को एक सुरक्षित स्थान माना जाता है, जहां मास्क की कोई जरूरत नहीं होती। केवल एक चीज है जो हम और हमारी गहरी, साफ सुथरी सासों के बीच खड़ा है, वह है फॉर्मल्डिहाइड एमिशन। म्.0 ग्रेड उत्सर्जन अनुपालन यह सुनिश्चित करता है कि प्लाइवुड से फॉर्मल्डिहाइड एमिशन नगण्य है और इसकी मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी में गुणवत्ता की निगरानी के लिए एक ऑन-साइट टेस्टिंग मेकानिजम है।

इस अभियान के बारे में बात करते हुए, ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक, श्री सानिध्य मित्तल ने कहा कि उपभोक्ता के बायिंग पैटर्न में महत्वपूर्ण बदलाव आया है। लोग अपने घरों के अंदर भी स्वच्छ वातावरण बनाए रखने पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं। यह अभियान यह जागरूकता पैदा करने के बारे में है कि ई-0 इमिशन क्या है। विज्ञापन हमारे दर्शकों के बीच हास्य पैदा कर उनको जागरूक करने का काम करता है। मानव स्वास्थ्य पर वायु प्रदूषण के हानिकारक परिणामों के बारे में बढ़ती जागरूकता के साथ, उपभोक्ता आज न केवल अपने बाहरी वातावरण के बारे में, बल्कि इंडोर एयर क्वालिटी के बारे में भी काफी सजग हैं। उनकी बढ़ती चिंता ने हमें यह इनोवेशन लाने के लिए प्रेरित किया है।

नया कैम्पेन उत्पाद के विज्ञापन के रूप में अपना काम करता है और सार्वजनिक हित में जारी एक प्रासंगिक संदेश बन गया है। इसके माध्यम से उनको एक नई बातचीत शुरू करने की उम्मीद है, जो अंततः सुरक्षित स्थानों की हमारी धारणा को बदल देगी। हमारे रहने के जगहों के अंदर अदृश्य दुश्मनों के हमले के खिलाफ, केवल एक चैंपियन ही खड़ा हो सकता है। वह चैंपियन है, ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज लिमिटेड, जो स्वास्थ्य और कल्याण के लिए हमेशा इनोवेशन करने के लिए तैयार रहता है।

You may also like to read

shareShare article